किचन के लिए कुछ उपयोगी टिप्स - An Overview

Wiki Article



ग्रेवी के लिए, इसे लंबे समय तक इस्तेमाल के लिए फ्रिज या फ्रिज में स्टोर करें।

आजकल कई तरह के दरवाज़े के हैंडल उपलब्ध हैं। आप या तो समकालीन डोर हैंडल डिज़ाइन के लिए जा सकते हैं या प्राचीन डोर हैंडल का विकल्प चुन सकते हैं।

आपके लिए खास वायरल खेलओपिनियनजोक्सक्राइम

मच्छर के काटने पर अगर उस जगह केले का छिलका रगड़ दिया जाए तो न सिर्फ मच्छर के काटने का निशान बल्कि उससे होने वाली खुजली में भी राहत मिलती है। 

अगर आप सीमित बजट में अपना घर रेनोवेट करना चाहते हैं तो इन बातों का रखें ध्यान:

धन और शांति को आकर्षित करने के लिए मुख्य द्वार के लिए आम के पत्तों और गेंदे के फूलों से हैंग तोरण बनाया जाता है। पत्ते और फूल सूख जाने पर इसे बदल दें।

अगर आप एंड्रॉयड डिवाइस पर फोटो को रीसाइज करना चाहते हैं, तो फिर कुछ ऐप्स की मदद ले सकते हैंः

लिविंग रूम: पूर्व-मुखी ( नार्थ-ईस्ट ) घर के लिए द्वार नार्थ-ईस्ट दिशा में होना चाहिए। प्रवेश द्वार पश्चिममुखी ( वेस्ट साइड ) घर website के उत्तर-पश्चिम दिशा ( साउथ ईस्ट ) दिशा में होना चाहिए, जबकि दक्षिणमुखी घर का द्वार दक्षिण-पूर्व दिशा में होना चाहिए।

यह डोसा अच्छा, कुरकुरा और स्वाद में स्वादिष्ट बनता है। कई बार बच्चे डोसा की मांग करते हैं। तो ऐसे समय में यह…

मुख्य द्वार की पेंटिंग के लिए कभी भी काले रंग का प्रयोग न करें क्योंकि गहरा रंग उदासी, अहंकार आदि जैसी नकारात्मक भावनाओं को जन्म देता है।

साउथ-ईस्ट मुखी घर के प्रवेश द्वार को चमकीले रंग जैसे नारंगी और लाल से रंगें, क्यूंकि यह रंग अग्नि तत्त्व को दर्शातें हैं।

नीचे दिए गए ब्लॉग में, हम आपके साथ कुछ मॉड्यूलर अलमारी डिजाइन विचार साझा करते हैं जो आपके कमरे को आकर्षक और उत्तम दर्जे का दिखा सकते हैं। आगे पढ़ें:

किचन की कितनी भी सफाई कर लो छिपकली आ ही जाती हैं। छिपकलियों को किचन से भगाने के लिए महिलाएं कई तरह की तरकीबें अपनाती हैं। ऐसे में किचन से छिपकली भगाने के लिए आज हम आपके लिए कुछ टिप्स लेकर आए हैं। 

ये वार्डरोब किचन के लिए बेस्ट हैं जहां आपके पास एक ही जगह पर रखने के लिए बहुत सारी चीजें हैं। यह इस कारण से भी है कि इसे बेडरूम के लिए मॉड्यूलर अलमारी डिजाइन के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Report this wiki page